बीकेटी में युवाओं के लिए स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स बनवाऊंगा

बीकेटी में युवाओं के लिए स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स बनवाऊंगा

बीकेटी विधानसभा में युवाओं के लिए स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स बनवाऊंगा। : ललन कुमार

मैं चाहता हूँ कि बीकेटी के युवा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेल में भारत का प्रतिनिधित्व करें। : ललन कुमार

जीत गए हो तो गुरूर मत करना, हार गए हो तो निराश मत होना। : ललन कुमार

जीत या हार परमानेंट नहीं होती। : ललन कुमार

हार से मिली सीख दुनिया की सबसे बड़ी शिक्षा है। : ललन कुमार


लखनऊ/बक्शी का तालाब, 16 जनवरी 2022 |
 उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया एवं कम्युनिकेशन विभाग के संयोजक एवं लखनऊ की बक्शी का तालाब (169) विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी ललन कुमार ने आज बीकेटी विधानसभा के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा किया। जिसमें अचरामऊ, बेहटा, अनौरा कला इत्यादि गाँव शामिल हैं।

बीकेटी विधानसभा के कुर्सी रोड स्थित बेहटा बाज़ार में आयोजित ‘अचरामऊ ग्रामीण क्रिकेट टूर्नामेंट’ में आज टीम बेहटा एवं टीम अचरामऊ के मध्य हुए रोमांचक फाइनल मुकाबले में टीम अचरामऊ ने शानदार जीत हासिल की। ललन कुमार इस टूर्नामेंट के फाइनल में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। मैच के बाद उन्होंने विजेता एवं उपविजेता टीम को पुरूस्कार वितरित कर प्रोत्साहित किया। इस दौरान ललन ने कहा कि:

आप सभी बहुत अच्छा खेले। किसी भी खेल के दो अंत होते हैं, हार या जीत। जीत गए हो तो गुरूर मत करना, हार गए हो तो निराश मत होना। जीत या हार परमानेंट नहीं होती। जो अच्छा प्रदर्शन करता है वही जीतता है। हो सकता है कि उपविजेता टीम अगले टूर्नामेंट को जीत ले। हार से मिली सीख दुनिया की सबसे बड़ी शिक्षा है। जो शिक्षा आपको ‘हार’ देती है वह ‘जीत’ कभी नहीं दे सकती। आप जैसे युवाओं के लिए मेरे मन में कुछ बड़े प्लान हैं। आने वाले समय में बीकेटी विधानसभा में युवाओं के लिए स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स बनवाऊंगा। जिससे वह अपने खेल को और बेहतर कर सकें। मैं चाहता हूँ कि बीकेटी के युवा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करें। आप सभी को ढेरों शुभकामनाएँ एवं बधाई।

ग्राम बेहटा एवं अनौरा कला में ललन ने डोर-2-डोर जनसंपर्क किया।